अजब-गजब: भिखारी ने सिक्कों से भरी बोरी देकर खरीदा Iphone 15 Pro Max, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भिखारी ने सिक्कों से भरी बोरी देकर खरीदा Iphone 15 Pro Max, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
भिखारी ने सिक्कों से भरी बोरी देकर खरीदा Iphone 15 Pro Max

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में एप्पल ने अपनी मचअवेटेड आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया था। दमदार लुक्स और पॉवरफुल फीचर्स वाले इस स्मार्टफोन को खरीदने की तमन्ना तो लगभग हर किसी के मन में है, लेकिन फिलहाल इसकी कीमत को देखकर ज्यादातर लोग पीछे हट जा रहे हैं। हालांकि, आपको सुनने में जरूर अजीब लगेगा कि जहां अच्छी-खासी कमाई करने वाले इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पा रहे हैं, वहीं एक भिखारी ने लाखों की कीमत के सिक्के देकर इस स्मार्टफोन को खरीद लिया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो काफी मजेदार है।

नहीं मिली शोरुम में एंट्री

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘एक्सपेरिमेंट किंग' नाम के अकाउंट से यह पोस्ट शेयर की गई है। इस वीडियों में आप देख सकते है ग्राहक भिखारी के वेश में तैयार होकर सिक्कों की बोरी के साथ शोरुम में फोन खरीदने के लिए जाता है, लेकिन भिखारी के रुप में देखकर उसे शोरुम में घुसने नहीं दिया जाता है। ऐसे में उसे एक शोरूम में एंट्री मिलने के साथ-साथ सिक्कों के बदले आईफोन प्रो मैक्स खरीदने की अनुमति भी मिल जाती है। वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि भिखारी सिक्कों को फर्श पर खाली कर देता है। जिसके बाद स्टोर पर मौजूद लोग सिक्कों को गिन कर उसे आईफोन प्रो मैक्स दे देते है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 40 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियों पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह स्क्रिप्टेड है। आज कोई भिखारी उसके जैसा नहीं दिखता। दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी किसी व्यक्ति को उसके कपड़ों से मत आंकिए।

एप्पल ने आइफोन के चार मॉडल आइफोन 15, आइफोन 15 प्लस, आइफोन 15 प्रो और आइफोन 15 प्रो मैक्स को लांच किया हैं। लोग आइफोन को एप्पल की ऑफिशियल स्टोर और वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आइफोन 15 चार नए फोन में सबसे सस्ता है और 128GB वर्जन की कीमत 79,900 रुपये है, जबकि 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 89,900 रुपये और 512GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 109,900 रुपये है।

Created On :   18 Oct 2023 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story